Originally posted by: EmeraldPrincess
mood me nahi hu abhi, I am just too independent, and I am not ready to lose the freedom
I agree with this I am the same sirf family pressure hai. But my choice soo...
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: EmeraldPrincess
mood me nahi hu abhi, I am just too independent, and I am not ready to lose the freedom
I agree with this I am the same sirf family pressure hai. But my choice soo...
yap...🤣Originally posted by: EmeraldPrincess
tum logo ne to bohot baar dekh liya yaar🤣
Pretty neha...
Originally posted by: Vedika126
kiske mood swings ridhu?
miya biwi dono 🤣
Originally posted by: asmaanixx
miya biwi dono 🤣
hai re tauba dono 🤣
Aree mujhe bhi Neha ka pretty face dekhna hai 😆
Originally posted by: scintillaxx
areee shadi ki baat kisne ki? 😆main muhdikayi ki baat ki
mukh dikhai shadi mein reethi riwaaz na 😲. I don't know hindi rituals too deep 😆
Originally posted by: rheuji17
I agree with this I am the same sirf family pressure hai. But my choice soo...
the only side effect is main ladke dekh dekh ke thak gayi hu🤣🤣
and I'm just 5'2" in height, and ladke saare meri family 6 feet se upar hi laati hai,
unko kitni baar bola hai that mujhe khamba nahi chahiye, but my parents say jab ladko ko hi tu pasand hai to koi kya hi karega
main bol deti hu, unse bolo apni height ka dhunde koi
cute height difference Helly rrahul ki tarah...Originally posted by: EmeraldPrincess
the only side effect is main ladke dekh dekh ke thak gayi hu🤣🤣
and I'm just 5'2" in height, and ladke saare meri family 6 feet se upar hi laati hai,
unko kitni baar bola hai that mujhe khamba nahi chahiye, but my parents say jab ladko ko hi tu pasand hai to koi kya hi karega
main bol deti hu, unse bolo apni height ka dhunde koi
Originally posted by: EmeraldPrincess
the only side effect is main ladke dekh dekh ke thak gayi hu🤣🤣
and I'm just 5'2" in height, and ladke saare meri family 6 feet se upar hi laati hai,
unko kitni baar bola hai that mujhe khamba nahi chahiye, but my parents say jab ladko ko hi tu pasand hai to koi kya hi karega
main bol deti hu, unse bolo apni height ka dhunde koi
Mujhe to Rrahul jaisa khamba hi chahiye 🤣 I am also 5"2
Par abhi shaadi nahin karni mujhe. family aur friends peeche pade huen hain