Originally posted by: pallavi_p28
lob ka matlab true love kaise hoga. Plz explain
Mujhe nahi pata..Mujhe khud ab pata chal raha h
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: pallavi_p28
lob ka matlab true love kaise hoga. Plz explain
Mujhe nahi pata..Mujhe khud ab pata chal raha h
powerbank use karo😆
Mummy se chipkar
Originally posted by: sargamif
Mujhe nahi pata..Mujhe khud ab pata chal raha h
Tumko kis mahan ne bataya🤣
Arrey..Itne ache to mobile aate h Redmi k
Last time mere pas wo hi tha..Uski battery bahut achi thi
Originally posted by: sargamif
Arrey..Itne ache to mobile aate h Redmi k
Last time mere pas wo hi tha..Uski battery bahut achi thi
🤣🤣🤣
Hogi tabhi to use karungi🤣
Mom sone gayi😆
Itna kya khee khee kar rahi ho..😡
Originally posted by: sargamif
Arrey..Itne ache to mobile aate h Redmi k
Last time mere pas wo hi tha..Uski battery bahut achi thi
Yr ache phones to hote hai but inke ui mujhe pasand nai ate jara se bhi
Originally posted by: pallavi_p28
Tumko kis mahan ne bataya🤣
Arrey abhi bataya na nezu di ne lob k matlab..Tabhi pata chala