Originally posted by: sargamif
Kya phoonk h aj..Sasta nasha lena band kar do🤣
Bahut jaldi mera time aa gaya🥳
Kitna khush ho rahi bawari
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: sargamif
Kya phoonk h aj..Sasta nasha lena band kar do🤣
Bahut jaldi mera time aa gaya🥳
Kitna khush ho rahi bawari
Kyaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa?😱😱😱😱😱😱😱😱
Itna ganda majak..🤣
Utha le re deva..Utha le.. nez di k os padne se pehle utha le..
Mujhe nahi unke os wale paper ko🤣🤣🤣
Kitna khush ho rahi bawari
Kya ho raha hai
Kitna khush ho rahi bawari
Ab to mithai batungi..🥳
Sab nacho..Aj mera time aaya h💃💃💃
Originally posted by: sargamif
Kyaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa?😱😱😱😱😱😱😱😱
Itna ganda majak..🤣
Utha le re deva..Utha le.. nez di k os padne se pehle utha le..
Mujhe nahi unke os wale paper ko🤣🤣🤣
Arre yaar kya kar diya
Mushkil se manaya tha unko. Saari mehnat pe paani pher diya
Originally posted by: sargamif
Kyaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa?😱😱😱😱😱😱😱😱
Itna ganda majak..🤣
Utha le re deva..Utha le.. nez di k os padne se pehle utha le..
Mujhe nahi unke os wale paper ko🤣🤣🤣
Abe likh kaun raha hai
Arre yaar kya kar diya
Mushkil se manaya tha unko. Saari mehnat pe paani pher diya
😎😛
Originally posted by: pallavi_p28
Kya ho raha hai
Aap toh chupke se aate ho, like karte ho aur phir chup jaate ho 🤣
Waise Nez ko manaya tha OS ke liye kya hua 😆
Kaise samajo
Aisi kya baat hai jo nhi samjha sakti😆