ye crazy bandi nahi vulte...Originally posted by: scorp1AN
Woh dono abhi bhi hai🤣🤣
And dimag khate rehte hai...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
ye crazy bandi nahi vulte...Originally posted by: scorp1AN
Woh dono abhi bhi hai🤣🤣
And dimag khate rehte hai...
Zamana kahe, lat ye galat lag gayiii🤪
Originally posted by: .shivi396
Haila Take care🤗
Aaj kaal bahu vadhi gayu 6 yaar😵
Ane office wada gadheda 6utti pan nathi declare karta
🤗Muje symptoms nahi he covid k per Dr keh raha first stage he isliye maybe , so me medicine le rahi hu or diet bhi kar rahi hu let's see 🤔
Ha lockdown ho jana cahiye rupani k yaha shadi he 20 ko isliye nahi kar raha high Court ne toh pass kiya he 😔
usse tu abhi tak vul nahi rahi...thats y u hav a soft corner for Angel ji🤪
Aj oh kisiko like bhi nahi gusse mein...
Originally posted by: .shivi396
I said we will talk on TT or IG when IMMj2 forum will be 🔒
And from my experience if we keep CCC going on,MOD will not 🔒 it❤️
Even if Forum gets locked, We can open our CC in Chat Club forum! Waha hum apna CC banake yaha k saare members shift ho jayenge😎❤️
Yaar mere DP ka kya dissection kiya hai 2 din pahle in logo ne🤪🤪
Originally posted by: AppleOfEye
My google is tharki🤡
Dekhne jati kuch aur hu wo dikhata kuch aur content hai🤪🤣🤣
Meri google chacha sidha hai
At least most of the time
Just kabhi kabhi pagal hojaata hai🤣🤣
wahhh good idea...👍🏼Originally posted by: AppleOfEye
Even if Forum gets locked, We can open our CC in Chat Club forum! Waha hum apna CC banake yaha k saare members shift ho jayenge😎❤️
tumhara spam AT thread haii na...wahan post karungiii
Still try 😂😂
Originally posted by: .shivi396
Yaar mere DP ka kya dissection kiya hai 2 din pahle in logo ne🤪🤪
Jin he kya 🤓
Laptop k samne pink kuch odd k rakha he 🤪