GN ji😎
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
GN ji😎
Are tu jaldi se 50 post karle tere restriction Khatam hojayegi
Kya restrictions hote hai🤔
Originally posted by: darkchocolates
Wahi..Purvi wants Mukhiji in action mode somewhere else..Akhade mein nahi..🤣☺️🤣🤣
But chad viru 😎😎
Dimag kaha lagayenge apni marji karenge
Mukhi jis se bhi Dangal lad raha hai...Tauji ka saara gussa uss bechare par nikalne wala hai🤣
Bechara Amar...Muzzu and Saba lagta hai poore 2 hafto ki kasar nikal kar hi dam lenge
Originally posted by: pallavi_p28
Kya restrictions hote hai🤔
1 din me sirf 11 ya 15 post kar sakte ho ap bas and link share nai kar sakte
1 din me sirf 11 ya 15 post kar sakte ho ap bas and link share nai kar sakte
Thank ub.Mujhe to ye sab kuch bhi nhi pata
Originally posted by: Manasi_16
Mukhi jis se bhi Dangal lad raha hai...Tauji ka saara gussa uss bechare par nikalne wala hai🤣
Bechara Amar...Muzzu and Saba lagta hai poore 2 hafto ki kasar nikal kar hi dam lenge
Karna bhi varna fans kachcha na khajaye😭🤣😭🤣
Pata chale Wahi tauji ho 😗😗😗😗
Bechari Purvi ke armaan..🤣
Arey nezu mujhe khudko kal restrictions ka pata chala..kal itna content tha reply karne ko par restrictions ke karan mei kuch post hi nahi kar pai yrr😭😂
Thanks for sharing Sri!!
Shirtless Amar *fanning myself*😆