Too mainstream hogi 🤣
Ab toh main google chacha se kuch nahi poochti 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 50*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Too mainstream hogi 🤣
Ab toh main google chacha se kuch nahi poochti 🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
GM shivi🤗
Kya kar rahi ho?😛
drooling...🤤☺️
yup😆
breakfast chal raha hai.. Tu kya kar rahe hai?Originally posted by: .shivi396
Kya kar rahi ho?😛
Kyu, chacha Reject kar diya🤪🤣🤣
chalo 4 yrs mein kuch toh achieve kar paaye🤣🤣Originally posted by: .shivi396
Jo milna chahiye Wahi hai🤣
Originally posted by: .shivi396
Kyu, chacha Reject kar diya🤪🤣🤣
Main yahan zyada aati bhi nahi so zyada use karne ki reason bhi nahi hai 💁🏼♀️
Good Morning Everyone🤗

yap...
Coffee piya and breakfast bhi kar le...