Dekho...
Mai aagayi😳
Dekho na
Mai aagayi
Swaagat nahi karoge humara😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Dekho...
Mai aagayi😳
Dekho na
Mai aagayi
Swaagat nahi karoge humara😳
Jao yaar
Mereko baat hi nahi karna hai
Koi izzat hi nahi hai meri😳
Mai tumko dekh lungi jyoti😡
Jao yaar
Mereko baat hi nahi karna hai
Koi izzat hi nahi hai meri😳
Mai tumko dekh lungi jyoti😡
Ouchhh
Sorry joke tha... seriously nahi lena tha na teko😒
Acha yeh bta kab dekhegi? Phir main uss hisab se taiyyar ho ke baithungi☺️
Originally posted by: rikara94
Ouchhh
Sorry joke tha... seriously nahi lena tha na teko😒
Acha yeh bta kab dekhegi? Phir main uss hisab se taiyyar ho ke baithungi☺️
Pata nahi kab
Abhi practicals chal raha hai mera
And twitter pe these students ke so called shubhchintaks are Trending cancelboardexams2021
Haan... Yeh bhi kar lo..
Mera college mein admission toh tum hi karaoge na on my merit basis..
Ablu babloo college mein nahi jaana hai mereko..
Postpone karne bolte toh samjh bhi aata..
Nahi cancel karna hai sabko
Popatlal ki aatma ghus gayi hai in logo mein
Pata nahi kab
Abhi practicals chal raha hai mera
And twitter pe these students ke so called shubhchintaks are Trending cancelboardexams2021
Haan... Yeh bhi kar lo..
Mera college mein admission toh tum hi karaoge na on my merit basis..
Ablu babloo college mein nahi jaana hai mereko..
Postpone karne bolte toh samjh bhi aata..
Nahi cancel karna hai sabko
Popatlal ki aatma ghus gayi hai in logo mein
Don't worry nahi honge cancel.
Tum bas man lga bina idhar udhar bhatle study pe focus karo👍🏼
And best of luck for the practicals👍🏼
Originally posted by: rikara94
Don't worry nahi honge cancel.
Tum bas man lga bina idhar udhar bhatle study pe focus karo👍🏼
And best of luck for the practicals👍🏼
Thank you🤗
Mai padh rahi hu
Hope sab acha ho