kya angel ju ne abhitak react nahi kiya ?ab aisa bhi kya silent stalking miss angel 🤣Originally posted by: SilentEyes7
abbbe hum log sab kuch try kar le...🤣
Ye bhi likh liya usse reply dena nahi ata...🤣
Btw ye koi baccha toh nahi hai na...🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
kya angel ju ne abhitak react nahi kiya ?ab aisa bhi kya silent stalking miss angel 🤣Originally posted by: SilentEyes7
abbbe hum log sab kuch try kar le...🤣
Ye bhi likh liya usse reply dena nahi ata...🤣
Btw ye koi baccha toh nahi hai na...🤣
Why don't you post something Angel? 🤔
Originally posted by: RishiGirl
Kyu Tujhe hum log yaha nahi dikhti kya?
Nahin dikhta🤣
mein wait kar rahi hu...🤣Originally posted by: RishiGirl
Kam se kam woh Toh karengi na woh 🤣🤣
Tujhe kya bolte hai...🤣
Iske baad bhi kuch na bole toh useee sachme reply karna nahi ata...🤣
Originally posted by: RishiGirl
Does she want to get pregnant instead of Ishani?🤣
I'm out🤪🤣🤣
I wanna tag her/him so bad🤣
bolna be 3some...
Ab ye 4some ho geyi...
Ayushi ko mat vul..
Originally posted by: SilentEyes7
abbbe hum log sab kuch try kar le...🤣
Ye bhi likh liya usse reply dena nahi ata...🤣
Btw ye koi baccha toh nahi hai na...🤣
If she’s a bachcha
Her bachpan will be ruined coz of us 🤣🤣
Originally posted by: RishiGirl
Areeehhh yaar that’s not fair!!!
I anger reacted on this post 🤣
It’s not fair!! We all are here for khaands and what’s life without khaands 😂
aaj se tum log kaand karo mein maza leti hoon😎
bechari hum uski izzat ki dhachiya uda rahi hai yeha...🤣