Tab toh mere hitlist mei khud ba khud ajayegi. 😈🤣
Yahi hi honge BB15 ka fixed bahu. Likh ke lelo. 😎
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Tab toh mere hitlist mei khud ba khud ajayegi. 😈🤣
Yahi hi honge BB15 ka fixed bahu. Likh ke lelo. 😎
How can u hate my cutipie, bholi bhali Rakhi pie. 😲😳
.Originally posted by: KunwaariDaayan
Tab toh mere hitlist mei khud ba khud ajayegi. 😈🤣
Yahi hi honge BB15 ka fixed bahu. Likh ke lelo. 😎
Yeh fixed ho ya na ho iski fan following rubina se bhi Bari hai 🤣🤣🤣
Haaw ap mere khilaf jaogey😭
Mein toh pehli bar ksi ko andha support krungi or Woh yeh hogi
Ab tak toh mera rang badal chuka hota agar mere saare post vault mahal mein jal nahi gaye hote BB ke time. 😳
.Originally posted by: KunwaariDaayan
How can u hate my cutipie, bholi bhali Rakhi pie. 😲😳
Haaw she is your favourite😲😲
Bholi Bhali bhi sharma gayi🤣
Originally posted by: KunwaariDaayan
Ab tak toh mera rang badal chuka hota agar mere saare post vault mahal mein jal nahi gaye hote BB ke time. 😳
Mtlb apka Mahal hai vault mejn
Ap ki vault queen ho🤣
Originally posted by: TheGladiator
You said duck lips 😡😡
That jibe has been aimed at her for years. Leave her alone now. 😡😡
IF pe uske Virat aap hai ?😆
.
Yeh fixed ho ya na ho iski fan following rubina se bhi Bari hai 🤣🤣🤣
Haaw ap mere khilaf jaogey😭
Mein toh pehli bar ksi ko andha support krungi or Woh yeh hogi
Mujhe ne hawasi kameena BB ke bahus se allergy hain. 😳
Mera vote toh koi Om swami, Imam Pooja Mishra,, Akash Dadlani, Rakhi type namuna-namooni ko hi jayegi. 😎
Mera naam ka BB14 trash bin bhi hain. ☺️🤣
Haan 😳😆Originally posted by: Radiant_Eyes_
IF pe uske Virat aap hai ?😆