
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏

chhoooo cute❤❤❤❤Kabir baby
sasta bhi ho anchal apni acting se faad degi scene😈😎
Ush ladki k liye aur ushke annoying co actor k bharose hi hnu main inha...
Originally posted by: A_for_Arpita
😳 Yeh tu pehle clear nehi kar Sakti thi Mujhe Kaise pata hoga I rarely watch Hindi movies (Except selective few, that too years after releasing)
Well honestly speaking, I have a theory regarding what they are trying to convey with AmVeer but I don't trust them, Jo Aaj mind mein hai woh Kal badal jayega so what's the point of discussing 🤷
Mujhe leap ke baad dekhne ka waise bhi koi shauk nai tha, main kya bolti?
I thought it is known that it might happen
Bata do theory, anyways aur kuch nai hai to discuss now..
Originally posted by: A_for_Arpita
Get ready... Vashma pe sasta Kalank chipayenge... Bas Advocate nehi Bana dia Rani Mukherjee (Veer Zara) Ki tarha yehi bohat hai 😆
Maine Kalank nai dekha hai, recap please..
Mein bhi😌Originally posted by: A_for_Arpita
Ush ladki k liye aur ushke annoying co actor k bharose hi hnu main inha...
Serf last scene I have seen... Kalank chipayenge se I meant, Vashma is going to be a dancer.. like Madhuri/Alia in Kalank.
Originally posted by: nautankitadka
Mujhe leap ke baad dekhne ka waise bhi koi shauk nai tha, main kya bolti?
I thought it is known that it might happen
Bata do theory, anyways aur kuch nai hai to discuss now..
Abhi batana silent readers k sahed K liye aacha nehi hoga... I will write review on AmVeer 😆 AFTER a week 🤣