Originally posted by: SoniRSippu21
Kaunsa kaand?🤣
ccc ka kand nahiin..ghar par🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(307/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: SoniRSippu21
Kaunsa kaand?🤣
ccc ka kand nahiin..ghar par🤣
ccc ka kand nahiin..ghar par🤣
🤣🤣 ghar pe kya kaand ki?
mene evening thoda cashews khayii thi jo kheer banane ke liye rakha tha😔
may be wahi hoga..stomach upset and vomiting 1 hr se😭
Originally posted by: SoniRSippu21
🤣🤣 ghar pe kya kaand ki?
mene kuch nahi kiya 🤷♀️
food poisoning hui hai shayad
Bijli ki raaaani, main hoon aayiiii
Sing with i
Aww thats sad yaar😒 hope jaldi theek ho jaye
mene evening thoda cashews khayii thi jo kheer banane ke liye rakha tha😔
may be wahi hoga..stomach upset and vomiting 1 hr se😭
Uffo, take some pill.. Drink water yaar.. Zaroorat pare toh go to a doc😔
Originally posted by: SoniRSippu21
Aww thats sad yaar😒 hope jaldi theek ho jaye
mm..hopefulllyyy
Originally posted by: Rubellite
Uffo, take some pill.. Drink water yaar.. Zaroorat pare toh go to a doc😔
hmm...ok
mummy nekuch jeera ka drink diya hai..hopefully teek hojaye