Originally posted by: Gurikaur_ginni
Sai ki tarif kare hum chahe jinni(jitni)
Usko dekhkar hum kudiyo ko excitement ho inni(itni)
Ye Ajeeb se shayari likh alvida leti hu mai ginni
SKR ki pankhiyo(fans) mere walo aapko good ninni🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
Salman sir stop giving importance to Kanika
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Sai ki tarif kare hum chahe jinni(jitni)
Usko dekhkar hum kudiyo ko excitement ho inni(itni)
Ye Ajeeb se shayari likh alvida leti hu mai ginni
SKR ki pankhiyo(fans) mere walo aapko good ninni🤣
Ye iske Rs. 50 kaato overacting ke🤣
Good night Ginni😴 sweet dreams
jaise sulu raghvi ship sail karne ko betab hai, waise ginni was fuslaoing me to sail a ship with sai 🤣🤪I was about to tag you🤣 sai ka wife kon hai I'm getting confused 🤣
But if I join it with my actual short name ...I mean short of my Official name then it is something holy....Originally posted by: KZG2ZKTPH7LRKHM5
🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Here i thought i had the worst ship name🤣
Congratulations, the worst ship name goes to you 🤣
Shreyoshi+Sai = ShreSai
I kept my phone down for 15 mins and we are nearing 50 pages 😆
Sai magic☺️

mai free mai acting kar rahi thi🤣Originally posted by: AHZBSIAIUB6JC32Q
Ye iske Rs. 50 kaato overacting ke🤣
Originally posted by: P5KOHIMFEIRN4MDE
jaise sulu raghvi ship sail karne ko betab hai, waise ginni was fuslaoing me to sail a ship with sai 🤣🤪
Hayo Rabba 🤭
Bhalai ka jamana hi ni raha😭
Agar tujhe ni chahiye sai toh bol na
Mihika toh pehle hi usko pati parmeshwar bna chuki hai🤣
its magic its magic....it's Sai's magicOriginally posted by: Sadme-Me-Hu
I kept my phone down for 15 mins and we are nearing 50 pages 😆
Sai magic☺️