Chalo byee dinner kare ke aate hua🤗
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Chalo byee dinner kare ke aate hua🤗
Originally posted by: RishiGirl
Behen kya kya Sochi aap ne?
Kuch nahi behna🤐🤐🤐
damn girl she is looking super hot.
bye gauri...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Chalo byee dinner kare ke aate hua🤗
Dinner k baad milti hu...
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
tujhe aur shivi ko kaise karan arjun jodi ka naam mila hai.. Nishu aur mere liye kaliye aisha kuch jodi tag chahiye... 😆
Do u have any suggestions?
Why this looks like sasta version of Ghungharu Tut gaye Ft.Kabir and Angre🤣🤣
Originally posted by: RishiGirl
Do u have any suggestions?
Motu Patlu🤣🤣
1. Uske baare me log kya post kr rahe hain..
2. Entertainment.... CCC me kitna kuch hota hai..
Originally posted by: .shivi396
Res
Maria aayi kya🤪
Unres😆
Finally🤣
Gauri ne jo kal ingredients ko leke kaand kiye hai,kasam se She deserve this🤣🤣
Kya Ghumaaya he sabko🤪
Apt Gifs Ayu😆
Gauri ki Perfect Comeback and Mera Kalash🥳
Finally Unreserved🤣
Maria,Sorry Not Sorry😆