thankx dea 🤗Originally posted by: Eemasnia
Congratulations Gauri🥳
Sorry mein tera naam bhul gaye... Mujhe names itana jaladi yaad nahi rahate... Thoda time lagata hai 😅
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
thankx dea 🤗Originally posted by: Eemasnia
Congratulations Gauri🥳
Sorry mein tera naam bhul gaye... Mujhe names itana jaladi yaad nahi rahate... Thoda time lagata hai 😅
nahi..try kiya dekhana par nahi... Gul ke Same old recipe hai..
toh thik hai poha aur strong coffee👍🏼😆
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
ye teeno gul ka show dekh rahe hai....🤣
Ab toh Ye log se ab puchana he padega😂
Mein ek promo dekha usme old couple FL ko thank u bol uske baad FL (ishqi )ishq kaliye kuch be kar sakte the hai aisha kuch toh dialogue tha ditto ek villain sequence copy kiya😆
Haan hum usse IB ki copy hi bol rahe hai🤣
But Chemistry achchi lagi and Wo Malhotra Siblings ko dekhne me maza aata hai😆
ishqbaaz ki nakal hai...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
nahi..try kiya dekhana par nahi... Gul ke Same old recipe hai..
ya I really need a strong coffee...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
toh thik hai poha aur strong coffee👍🏼😆
Koi nahi achcha hai🤗
Originally posted by: SilentEyes7
ya I really need a strong coffee...
Ab bhi headache hai kya tujhe🤔
Originally posted by: .shivi396
Koi nahi achcha hai🤗
Koi baat nahi jhut mat bolo...
Btw kaise ho???
Or headache nahi jo raha na???
Ankh thik hai???