ohhh ishq pe zor nahi right???
Mein dekhti hu...
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
ohhh ishq pe zor nahi right???
Mein dekhti hu...
congratulations let's celebrations gauri...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
nahi yaar.. Param kaliye try kiya par duo mins baad channel change kar diya 🤣
meri bas luck...Originally posted by: .shivi396
Mujhe achchhi lagi😛
Par uski baat sunne ke baad Mujhe bhi wahi dikh raha hai😆
Koi baat nahi jise jo dikhna hai dekho...
ye teeno gul ka show dekh rahe hai....🤣
Ye log se ab puchana he padega😂
Mein ek promo dekha usme old couple FL ko thank u bol uske baad FL (ishqi )ishq kaliye kuch be kar sakte the hai aisha kuch toh dialogue tha ditto ek villain sequence copy kiya😆
thankx sis🤗Originally posted by: SilentEyes7
congratulations let's celebrations gauri...
Abhi kaliye mere paas sirf chai aur poha hai woh chahiye toh bol..🤣
kaise aacha dekhana start kar diya.?
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
thankx sis🤗
Abhi kaliye mere paas sirf chai aur poha hai woh chahiye toh bol..🤣
Kuch bhi chalega...
Mein toh abhi tak coffee bhi nahi pe...
hmmm...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
kaise aacha dekhana start kar diya.?
Kuch din pehle se dekhti hu...
Tum???