Dekha tha 😆
I didn’t mention it because I didn’t wanna ruin the vibe😆
But Phir edit karke kar hi diya 🤣
I couldn’t control lol 🤣
Par tum bohot fast quote kar gayi 😒😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Dekha tha 😆
I didn’t mention it because I didn’t wanna ruin the vibe😆
But Phir edit karke kar hi diya 🤣
I couldn’t control lol 🤣
Par tum bohot fast quote kar gayi 😒😆
Abhi jaao or else 😡
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Dekha tha 😆
I didn’t mention it because I didn’t wanna ruin the vibe😆
But Phir edit karke kar hi diya 🤣
I couldn’t control lol 🤣
Par tum bohot fast quote kar gayi 😒😆
😎Next tym sochke quote krna ki baad me edit na karna pade🤣
Bass bolti rahogi 🤣
Khana bhi khao 😆
Originally posted by: Ariyatogether
😎Next tym sochke quote krna ki baad me edit na karna pade🤣
Haan
Tum fast ho 😆
Baki most logon ka sabun slow hai 🤭🤣
Bachpan se😳Par kabhi ghamand nhi kiya😎🤣
Haan i knw they react like 5 mins before the quote🤣
Sk yeh lo
Is waqt song sun.rahi.toh yeh Dekha toh socha tumhe dedo
❤️❤️🤗🤗Is waqt song sun.rahi.toh yeh Dekha toh socha tumhe dedo