Baat sirf jaan bachane ki hui thi😛😆
Han.... Zinda hai that's enough. He has far better things to do in life 😆
Waise today Mogar called Bhanu "EKLOTA Bhai" of Amru 🤔 I was like dusra saach mein mar geya hai Kya? 😡
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Baat sirf jaan bachane ki hui thi😛😆
Han.... Zinda hai that's enough. He has far better things to do in life 😆
Waise today Mogar called Bhanu "EKLOTA Bhai" of Amru 🤔 I was like dusra saach mein mar geya hai Kya? 😡
🤔😡Originally posted by: A_for_Arpita
Han.... Zinda hai that's enough. He has far better things to do in life 😆
Waise today Mogar called Bhanu "EKLOTA Bhai" of Amru 🤔 I was like dusra saach mein mar geya hai Kya? 😡
Uday kahi pakistan to nahi😆
Yukti ne bola tab dimaag me aya. Kalank ke aaliya ke badle ab kalank ki madhuri to nahi hai Vashma😉
Waise what a poor and sasta work on set saaf pata chal raha hai Lahore wala hi chaat and staircase hai 😆 Randheer proposed there sabko aache se yaad hoga that staircase 🤣
Originally posted by: A_for_Arpita
Han.... Zinda hai that's enough. He has far better things to do in life 😆
Waise today Mogar called Bhanu "EKLOTA Bhai" of Amru 🤔 I was like dusra saach mein mar geya hai Kya? 😡
Haa mujhe bi ye acha ni lga...
Uday ko kyu maar rhe ho....eklauta bhai bna diya amru ka..jo dhang se rakh bi ni skta apni bhen ko
🤣🤣
Uday ne bi toh promise pura ni Kiya....🤣Amru is servant..kaha h uday😎..ab randheer usko maarega🤣
Lagta hai love-hate story between Udheer dekhna ko milaga humhe☺️. Waise baat toh Amrit ki jaan bachana ki hoyi jo Uday naa bakhubi nibhaya so Randheer usko kyu marega😛
😆😆Originally posted by: A_for_Arpita
Waise what a poor and sasta work on set saaf pata chal raha hai Lahore wala hi chaat and staircase hai 😆 Randheer proposed there sabko aache se yaad hoga that staircase 🤣
Randheer aur Uday me koi comparison nhi...........Uday ka ek chata Randheer ke 10 chato ke barabar hai 😏🤣🤣
Uday ne bi toh promise pura ni Kiya....🤣Amru is servant..kaha h uday😎..ab randheer usko maarega🤣
Yukti ne bola tab dimaag me aya. Kalank ke aaliya ke badle ab kalank ki madhuri to nahi hai Vashma😉
Ho sakta hai, Yukti k baat mein dam hai tabhi main chup hnu 😆
Yukti ne bola tab dimaag me aya. Kalank ke aaliya ke badle ab kalank ki madhuri to nahi hai Vashma😉
🤣mujhe movie name ni yaad aa rha tha..bas Madhuri varun aur alia ka look yaad aa rha tha 🤣