Originally posted by: Z3B7BZQ5N52WC7OR
superman mein kaun hai😕Sorry I'm gawaar🤪Naam hi main pehli baar suni aaj🤣
Aree its okay.. DC me jo Superman play karta hai vo banda hai.. he's not that hot 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: Z3B7BZQ5N52WC7OR
superman mein kaun hai😕Sorry I'm gawaar🤪Naam hi main pehli baar suni aaj🤣
Aree its okay.. DC me jo Superman play karta hai vo banda hai.. he's not that hot 🤣
Originally posted by: SDJ4PTHDR7MSCR72
basically Rimi is aira gaira nathu gaira🤣🤪
HR ki leader toh nahi hai naa 😆
Originally posted by: PNKLYNL37UWBHOW2
I am good...... concentrating on exams....
I am detached from show....just watch it for fun...
How are you rimi🤗❤️
I'm good.
Workload ultra pro max hai...
So I am off insta 🤣
And Saakk and Vincenzo dekh rhi hu baaki ke time me🤪
Exams kab hai?
Originally posted by: BV27OXV7XJYH4HOY
I am not able to react on all posts😭😭
De ja Vu 🤣
Originally posted by: RCHQ4KW3NDGFDJNP
Baaki Sab log kidhar ho???
Mai ppt bana rahi thi... Ek complicated topic pe seminar lena hai toh IF band karke research ppr padh rahi thi varna padhai nahi hoti meri 😆
Originally posted by: UHIZ34AYI2FU6SKI
Lol isra ne khud ending nehi dekhi🤣
Should i tell you the ending 😈
Ohhh achha tum vin ka label lagake nazar daalti ho🤣
Pata nehi tujhe jo achha lage kar but abhi mujhe dekhna hai nice guy
Mai jaa rahi hu, young, hot and sexy sjk ko dekhne 🤣
Arre mujhe bhi dekhna hai.. achha suno check Wastapp plz 🤣
haan isliye I was scared 🤣But covid nahi hai,sinuous (spelling nahi pata) hai🤣lekin bukhar and smell/taste na aane is covid symptom. 😲
Originally posted by: SFMF2XVLIHNEDKND
Arrey Henry Cavill..
The witcher your talking about❤️
Isra can't react....
Tune dekha hai Monu??
main point batane ke liye thanks🤣Originally posted by: 6PEO76OWK7AYOKYD
Aree its okay.. DC me jo Superman play karta hai vo banda hai.. he's not that hot 🤣
Originally posted by: WVJGNCIDOC4DIZ7L
haan isliye I was scared 🤣But covid nahi hai,sinuous (spelling nahi pata) hai🤣
Accha... take care... Aram karna zyada masti mat karna 😆