Barrister Babu CC #22- Page 100

Created

Last reply

Replies

1.1k

Views

36.1k

Users

22

Likes

1.2k

Frequent Posters

GPXTA33UPLHBQTS7 thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Z3B7BZQ5N52WC7OR

superman mein kaun hai😕Sorry I'm gawaar🤪Naam hi main pehli baar suni aaj🤣

Aree its okay.. DC me jo Superman play karta hai vo banda hai.. he's not that hot 🤣

AK_2010 thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 3
Posted: 5 years ago

Originally posted by: SDJ4PTHDR7MSCR72

basically Rimi is aira gaira nathu gaira🤣🤪

HR ki leader toh nahi hai naa 😆

GPXTA33UPLHBQTS7 thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: PNKLYNL37UWBHOW2

I am good...... concentrating on exams....

I am detached from show....just watch it for fun...


How are you rimi🤗❤️

I'm good.

Workload ultra pro max hai...

So I am off insta 🤣

And Saakk and Vincenzo dekh rhi hu baaki ke time me🤪

Exams kab hai?

GPXTA33UPLHBQTS7 thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: BV27OXV7XJYH4HOY

I am not able to react on all posts😭😭

De ja Vu 🤣

AK_2010 thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 3
Posted: 5 years ago

Originally posted by: RCHQ4KW3NDGFDJNP

Baaki Sab log kidhar ho???

Mai ppt bana rahi thi... Ek complicated topic pe seminar lena hai toh IF band karke research ppr padh rahi thi varna padhai nahi hoti meri 😆

GPXTA33UPLHBQTS7 thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: UHIZ34AYI2FU6SKI

Lol isra ne khud ending nehi dekhi🤣

Should i tell you the ending 😈

Ohhh achha tum vin ka label lagake nazar daalti ho🤣

Pata nehi tujhe jo achha lage kar but abhi mujhe dekhna hai nice guy

Mai jaa rahi hu, young, hot and sexy sjk ko dekhne 🤣

Arre mujhe bhi dekhna hai.. achha suno check Wastapp plz 🤣

UAPVHLLY3Y7V2MZL thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: AK_2010

lekin bukhar and smell/taste na aane is covid symptom. 😲

haan isliye I was scared 🤣But covid nahi hai,sinuous (spelling nahi pata) hai🤣
GPXTA33UPLHBQTS7 thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: SFMF2XVLIHNEDKND

Arrey Henry Cavill..


The witcher your talking about❤️

Isra can't react....

Tune dekha hai Monu??

UAPVHLLY3Y7V2MZL thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: 6PEO76OWK7AYOKYD

Aree its okay.. DC me jo Superman play karta hai vo banda hai.. he's not that hot 🤣

main point batane ke liye thanks🤣
AK_2010 thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 3
Posted: 5 years ago

Originally posted by: WVJGNCIDOC4DIZ7L

haan isliye I was scared 🤣But covid nahi hai,sinuous (spelling nahi pata) hai🤣

Accha... take care... Aram karna zyada masti mat karna 😆

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".