Barrister Babu CC #22- Page 98

Created

Last reply

Replies

1.1k

Views

36.1k

Users

22

Likes

1.2k

Frequent Posters

bubblesort thumbnail
7th Anniversary Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail Voyager Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: listmist

Sume🤗

Bilkul🤣

Waise suna hai mano chali gayi hope sach ho uske rehte show discus karne ka mann b nahi hota 😭🤪

Ash🤗

🤣

Aacha, vaise tum uske baad Rudhita ko dobara ship kar paogi🤓

KUCLQPYYOZ6JEQYR thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: FQQA6ZTKXWIQ3U4J

Rudy RDT pe hai,bechari still watching BBAkshata gayab hai

Isra.....aww you care for me❤️🤗

Love you

GPXTA33UPLHBQTS7 thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: 2DMLY6EDNF4HA4ZZ

tum achanak kahi aur shift hogayi🤣

SM pe bhi sab yehi likhte hai about babo,

That they hate him but they like him🤣

Nahi Vincenzo ka Pyaar 1 percent kam nahi hua hai 😲

Bas i wanna see him being goodie good ☺️ because he is hot

UAPVHLLY3Y7V2MZL thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: YMA3HN5GAEI3LMXA

Superman vaala banda hai 🤣

But the story is interesting... GOT ke baad it was famous

superman mein kaun hai😕Sorry I'm gawaar🤪Naam hi main pehli baar suni aaj🤣
UAPVHLLY3Y7V2MZL thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: EJSCPMNPC644CFDU

Isra.....aww you care for me❤️🤗

Love you

haan obviously sis😳Love ya too🤗
KUCLQPYYOZ6JEQYR thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: 2X5GEGNA75URUVXC

Kaisi hai Monu??

How's life?❤️

I am good...... concentrating on exams....

I am detached from show....just watch it for fun...


How are you rimi🤗❤️

KUCLQPYYOZ6JEQYR thumbnail
Posted: 5 years ago

I am not able to react on all posts😭😭

65ICC2FPXZ2RBZBB thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: OO2QGBSIING6F5ZW

Jhhooth matt bol Isra told me sad ending hai 😡

Nirdayi ladki jhoothi khabar deti hai??? 😡


SJK pe i cannot daalo gandi nazar na😭 Vo tera banda hai 👍🏼 isiliye I'll call him Vin everywhere 🤣


Achha Bad boy... I love bad boys 😎 (reel life)

Lol isra ne khud ending nehi dekhi🤣

Should i tell you the ending 😈

Ohhh achha tum vin ka label lagake nazar daalti ho🤣

Pata nehi tujhe jo achha lage kar but abhi mujhe dekhna hai nice guy

Mai jaa rahi hu, young, hot and sexy sjk ko dekhne 🤣

KUCLQPYYOZ6JEQYR thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: SH33HUXIDWLY5CUQ

superman mein kaun hai😕Sorry I'm gawaar🤪Naam hi main pehli baar suni aaj🤣

Arrey Henry Cavill..


The witcher your talking about❤️

Isra can't react....

65ICC2FPXZ2RBZBB thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: K2JYWSVIY3QGGUJU

Nahi Vincenzo ka Pyaar 1 percent kam nahi hua hai 😲

Bas i wanna see him being goodie good ☺️ because he is hot

🤣that' s my reaction.

I can't react 😭

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".