Originally posted by: AppleOfEye
The hell🤣🤣
mujhe wo kehne mei majboor karo jo main nahi kehna chahti🤪🤣
Kehne ki zarurat nahi sab samajh gaye🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Salman sir stop giving importance to Kanika
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
Originally posted by: AppleOfEye
The hell🤣🤣
mujhe wo kehne mei majboor karo jo main nahi kehna chahti🤪🤣
Kehne ki zarurat nahi sab samajh gaye🤣🤣
🤣🤣
Main ingredients important hote hai par iska matlab ye nahi hai ke tu small ingredients aur drink ke decoration bhul jaaye.. Uske be taarfi karana🤣🤣
Originally posted by: RishiGirl
Exactly
Coz I’m the one to make things more spicier in my own life 😂😂 and no one else
I know when to spice and ice it 😉😂😂😂
Khushi knows when to spice it and ice it 🤣
Sab uske Horses k wajase🤪🤣🤣🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
ab ye line kaliye mere paas aacha comeback tha par chod... Cc mein DT nahi chahiye humme..🤣
U can always Dm me 😂😂
waah🤣Originally posted by: RishiGirl
Exactly
Coz I’m the one to make things more spicier in my own life 😂😂 and no one else
I know when to spice and ice it 😉😂😂😂
Ye toh vansh ko be dikhana dena phir🤣
Of course it’s my trademark 😂
Ghee out of crooked finger?? Seriously??🤪
Usne aur jyada dangerous bana diya situation ko🤣🤣