tujhe toh Aryan and kabbu k bich rehna hai...Originally posted by: Gurikaur_ginni
Hatt bey nishuuuuuuu🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
tujhe toh Aryan and kabbu k bich rehna hai...Originally posted by: Gurikaur_ginni
Hatt bey nishuuuuuuu🤣
Originally posted by: SilentEyes7
mein I think thik hu...
Aj ghumne ayi hu...
Yeha sab lolipop kahani chal raha hai...
Ghumne Kaha ayi hoi
Lollipop ki.khanai🤣
Kon lolipop legya chura ke🤣
Kaisi ho? 😃
I am good. Wbu?
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Na na mai khush hu Aryan k liye😆
Ab meri aur kabir ki setting bhi ho jaye bas🤪
But ridhz tere kabir ko kidnap kiya. Wo bachega then setting ho payega. 🤪🤣
mein vivada cruise mein ghumne ayi hu...
And lolipop means Aryan ka gf...🤪
mujhe ye bolo Kabir hath mein abhi bhi goli hai...Originally posted by: Shooting-Star
But ridhz tere kabir ko kidnap kiya. Wo bachega then setting ho payega. 🤪🤣
Toh oh zinda kaise hai...
Septic keu nahi hui...
Originally posted by: Shooting-Star
I am good. Wbu?
I m.also good🤗