Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Why shock reaction chingari
Mahi-ma Ki mahima maloom Nahi kya ? 😲😆
yeh story mujhe bhi btana 😡Originally posted by: Radiant_Eyes_
Why shock reaction chingari
Mahi-ma Ki mahima maloom Nahi kya ? 😲😆
Is baar BB ka boycott kar rakha tha 😆
Full time Twitter pe shift ho gaya hoon ab.
How have u been? Nachi ko zyada tang to nahi kiya 😛🤗
(ps - I really missed IF's smileys)
Originally posted by: NathuPyare
Is baar BB ka boycott kar rakha tha 😆
Full time Twitter pe shift ho gaya hoon ab.
How have u been? Nachi ko zyada tang to nahi kiya 😛🤗
(ps - I really missed IF's smileys)
Main theek ...jeena hai toh jiye jaao types😆
Kyun boycott kar diya 😲Ek hum hi velle hain jo kaisa hi bb ho jhel hi lete hain
Nahi yaar ab nahi karti mein kisi pug shug ko pareshaan ..remarkable sudhaar aaya hai mujh mein😳
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Why shock reaction chingari
Mahi-ma Ki mahima maloom Nahi kya ? 😲😆
Mujhe nahi maloom kuch...kya kaand kiya hai tum logon ne 😲😆
Bb ka kand hai
Maine nahi kiya 😆
Main toh as always sab jail jane k baad gayi thi 😒😆
That person just visited thread I made randomly 2-3 days seeking attention from doctor
BB k baad bore ho gaye log 🤔
yeh story mujhe bhi btana 😡
Kyun 😡
Mere saath koi gossip share Nahi karti 🤔
Main kyun batau 😈
Originally posted by: Chingaari
Main theek ...jeena hai toh jiye jaao types😆
Kyun boycott kar diya 😲Ek hum hi velle hain jo kaisa hi bb ho jhel hi lete hain
Nahi yaar ab nahi karti mein kisi pug shug ko pareshaan ..remarkable sudhaar aaya hai mujh mein😳
Ab to dhang se yaad bhi nahi ki kyun kiya tha boycott. 😳 most probably it was because of bhaijan (after Sushant case) and also the favoritism in BB. Sab kuch fixed aur super-fake ho gaya hai bb me. 1-2 week me hi pata chal jaata hai ki channel's favorite aur potential winner kaun hai.
Rehne do maine sune hai kisse ki tumne pug ko kitna pareshan kiya ddt me 😂😂
Mein ne Kia share nhi kia😡😡
Sab toh dosre station pe lihdeti hoo😡😡