How are you now Neha?
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
How are you now Neha?
Originally posted by: EmeraldPrincess
Hand to mera uss din raat ko hi theek ho gaya tha,
Ab pair mudd gya kal
Teri pair har month muddti he kya? 😳
Take care.
https://www.instagram.com/p/CNNXT_CBrjA/?igshid=mbkblmlzjoll
Pose to dekho budhiya ki🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: AppleOfEye
https://www.instagram.com/p/CNNXT_CBrjA/?igshid=mbkblmlzjoll
Pose to dekho budhiya ki🤣🤣🤣🤣
I was laughing so hard during this scene🤣🤣
I also watch Mithai & Kori Khela in FF mode
I don't understand Bengali language much
but thoda thoda samajh aata hai
Bhagu...aaj like ka baarish ho rahi hai kya🤣
Originally posted by: Bacillusbadius
I also watch Mithai & Kori Khela in FF mode
I don't understand Bengali language much
but thoda thoda samajh aata hai
Kori khela to recently start hua hai
Mithai ke kafi months hogaye
Originally posted by: Shooting-Star
Sia ne maan ki baat bol diya 🤣
https://www.instagram.com/p/CMw-8evhAHW/?igshid=110dwgnihn2f9
Ab to Siya khud aisi ban gayi hai..
Originally posted by: EmeraldPrincess
Hand to mera uss din raat ko hi theek ho gaya tha,
Ab pair mudd gya kal
Take care Di🤗