Originally posted by: Sutapasima
yaar mere bhi exams hai 😆.. aur main abhi journal complete kar rahi hoon ;late night
Good luck ❤️🫂
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Sutapasima
yaar mere bhi exams hai 😆.. aur main abhi journal complete kar rahi hoon ;late night
Good luck ❤️🫂
Diploma in cyber law
Are keh rahe hai laptop ki screens bhi shared rahengi hamari
IPU walon ka satyanaash ho 😡
Teepa tapi internals mai karli sab chaap ke hi likha tha🤣
He's on hibernation mode 😔
Originally posted by: palakluvsabhiya
Diploma in cyber law
Are keh rahe hai laptop ki screens bhi shared rahengi hamari
IPU walon ka satyanaash ho 😡
Teepa tapi internals mai karli sab chaap ke hi likha tha🤣
IPU se kar rahe ho kya
Originally posted by: palakluvsabhiya
Diploma in cyber law
Are keh rahe hai laptop ki screens bhi shared rahengi hamari
IPU walon ka satyanaash ho 😡
Teepa tapi internals mai karli sab chaap ke hi likha tha🤣
Arrey baap re..Bada khatarnak course h🤣
Online m bhi cheating nahi karne denge..Bahut smart h👏
Originally posted by: Sutapasima
yaar mere bhi exams hai 😆.. aur main abhi journal complete kar rahi hoon ;late night
Kabse😆
Maine Kal raat 2 ppts banayi raat bhar fir college ko mail ki ab bol rhe hai 75% attendance nahi hai application bhi mail karo 🤣
Originally posted by: palakluvsabhiya
Diploma in cyber law
Are keh rahe hai laptop ki screens bhi shared rahengi hamari
IPU walon ka satyanaash ho 😡
Teepa tapi internals mai karli sab chaap ke hi likha tha🤣
Ek aur dilli ke. Waise south ke koi nahi hai kya yahan 😆
Originally posted by: sargamif
Arrey baap re..Bada khatarnak course h🤣
Online m bhi cheating nahi karne denge..Bahut smart h👏
Kuch na kuch jugaad karna padega🤣
Pehla paper delungi fir btaungi
Ki kese cheating kari🤣
M hu na south ki
Palak where are you from?