Originally posted by: sanashabirkhan
Ab teesra kon aagaya?
Yup cuz main bhi bohut fast hu🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: sanashabirkhan
Ab teesra kon aagaya?
Yup cuz main bhi bohut fast hu🤣
Main toh baaat bhi bohut fast karti hu🤣
Aur isiliye mujhe bohut dant bhi padti hai par mujhe kya 😆mai apni fast motion me hi chalti hu🤣
Good good😂
Originally posted by: sanashabirkhan
Pata nahi kaise loug hai meri zindagi mai. Bandar nahi de sakte mujhe🔪
Ab kya kare, bandar bahut busy hai. 🤪

kaha rehta hai dhyaan tumhara u are not focused at all🤣
Pro shipper ise kehte hai🤣
🤣yep chaku is exclusively for u only🤣
Chaku bana hi specially inke liye hai🔪
Maahi for you : 🤓
LMAOOOOOOOOOOO🤣🤣🤣
Originally posted by: sanashabirkhan
Khud samjh jaaya karo.
Haila! Tumne quote kar diya? 😲
yeh kya hai🙄kyu??