Originally posted by: Eternalallure
15 mins more... Doing faltu ainvayi exercise to pass the time🙄🙄
Loll, mein toh late hi dekh paongi. Hopefully episode acha jaye. <3
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Eternalallure
15 mins more... Doing faltu ainvayi exercise to pass the time🙄🙄
Loll, mein toh late hi dekh paongi. Hopefully episode acha jaye. <3
Originally posted by: Shooting-Star
Someone said it's parfly or something. And helly wahi comment padha. 😆
Rrahul said it's not parfly it's firefly. 🤣
Main bhi nahi janti thi iska meaning🤪🤣
ab jaan gayi😆
Gurleen di bandar de dou👉🏻👈🏻🥺
Originally posted by: asmaanixx
LOLL, Sana quote nahi karti. Bas confusion mein dal deti hai ki kis topic ko reply kar rahi hai. 😂😂
humeshaaa merko pata hi nahi jalta yeh mujhse baat kar rahi hai ya kisi aur se😕🤣
Originally posted by: sanashabirkhan
Gurleen di bandar de dou👉🏻👈🏻🥺

Originally posted by: sanashabirkhan
Gurleen di bandar de dou👉🏻👈🏻🥺
mere paas toh hai 
Originally posted by: sanashabirkhan
Ab teesra kon aagaya?
Tasnia. 🤣
Originally posted by: sanashabirkhan
Ab teesra kon aagaya?
emenesia see last page comments
LOLL, Sana quote nahi karti. Bas confusion mein dal deti hai ki kis topic ko reply kar rahi hai.
Khud samjh jaaya karo.
Originally posted by: sanashabirkhan
Mai entertainment ke kiye 2x speed pe dekhti hu videos😂😂 padhne ke bajaye hass rahi hoti wo dekh ke.
Main toh baaat bhi bohut fast karti hu🤣
Aur isiliye mujhe bohut dant bhi padti hai par mujhe kya 😆mai apni fast motion me hi chalti hu🤣