Wow...this is a great idea...you are very talented...thnx these are lovely💖💖💖
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
Mahi and Uditi
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Wow...this is a great idea...you are very talented...thnx these are lovely💖💖💖
Originally posted by: rikara94
I hate you😭😭
Agar tu yaha tag na krti toh mujhe pta hi naa chlta ke kal tune ek OS post ki thi😭
Tune mujhe sirf gif ke liye tag kiya😭
Mujhe aaj pta chla i'm just your zimmedari and for my ujjwal bhavishya, you forget me👍🏼
Anyways congratulations for your Lovely and beautiful thread🥳❤️
Arre behen 🤗😭 dont hate me 😭
I had tagged everyone lekin it did not work I and i didn't even notice ki nahi hua hai 🤣🤣 sorry sorry.. and ye vaala avai likh diya tha Holi vaala toh mid way atak gaya hai 🤪
I'll PM u next time se pakka 🤗
Maan jaao😳
Originally posted by: HBFSWGDYQJUAX2WT
beautiful Thread Rimi🤗Accha kiya yeh bana diya,abb poora forum nahi chann na padega🤣
Thank you Tad 🤗❤️
Haan tum jaise logo ke liye hi banai hu 😈😛
Wow...this is a great idea...you are very talented...thnx these are lovely💖💖💖
Thanks a lot 🤗
How should I call you?😳
Originally posted by: SQUHBR5MEKCZKONT
Arre behen 🤗😭 dont hate me 😭
I had tagged everyone lekin it did not work I and i didn't even notice ki nahi hua hai 🤣🤣 sorry sorry.. and ye vaala avai likh diya tha Holi vaala toh mid way atak gaya hai 🤪
I'll PM u next time se pakka 🤗
Maan jaao😳
I don't hate you🤪 you are my first turu lob here🤗❤️
Or main toh isko bhoool bhi gyi until you reply🤣
Acha ki jo likh di...meri fav list mein aa gya hai yeh ab toh❣️
Or han bahut acha kiya jo yeh thread bna liya..jab bhi dil krega toh kuch dhoondha nahi pdhega🤪
Or main roothi kab thi jo maan jayu👍🏼
Originally posted by: rikara94
I don't hate you🤪 you are my first turu lob here🤗❤️
Or main toh isko bhoool bhi gyi until you reply🤣
Acha ki jo likh di...meri fav list mein aa gya hai yeh ab toh❣️
Or han bahut acha kiya jo yeh thread bna liya..jab bhi dil krega toh kuch dhoondha nahi pdhega🤪
Or main roothi kab thi jo maan jayu👍🏼
Awwww 🤗
And dont worry mujhe har jagah yaad hai kaha kaha tujhe reply karna hai... but jaldi me nai karna reply isiliye waiting 😳
Wow. This is a treat👍🏼
dil garden garden ho gaya❤️
tum bhi stalker ho 😲😆
Originally posted by: Radiant_Eyes_
tum bhi stalker ho 😲😆
Ek dum pro stalker😎😆