Exactly 0 trp it should get
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Exactly 0 trp it should get
Originally posted by: Itsmesabah
Bus usi ka intezar hai. I read one comment on Instagram just now someone said aaj ka epi dekh kar aisa laga jaise Ani Mano lead hai aur Bon villain 😐
It's exactly looking like that bro...bon is new villan in the show...my friend just saw on tv and said y that little girl back if those happy couple...she saw for the first time... imagine how I felt🥺
One thing Rudy .........Bon did the wrong 😒.......I can understand Mano here .......uski jagah pr hmme se koi bhi hota toh hame bhi gussa jaroor aata ......uski cheezo ko chune se pehle usse permission lena chahiye and moreover vo chu nhi literally fek rhi thi uska samaan 😠pagal ho gyi thi BonditaOriginally posted by: T5BY7ZQWCYBUUJC3
Sabah.....
She raised her hand... and asking bon to be learning from her ..
I hated ani ....I felt pure disgust for him...
Spinless creature...
Yeah, that haath uthana was wrong ........I would have rather complained to her parents or guardians .......
Baki Anirudh.... sorry .....vo Tharki ......No comments 🤐🤐
Anirudh .......ke saamne to mujhe mini devmanush lg rhi hai 😅Originally posted by: IFBEAZ5IWMQHOJVE
Exactly... atleast mini didn't hide her intentions...she was straight unlike spinless arc🤢
Originally posted by: Rudhita18
One thing Rudy .........Bon did the wrong 😒.......I can understand Mano here .......uski jagah pr hmme se koi bhi hota toh hame bhi gussa jaroor aata ......uski cheezo ko chune se pehle usse permission lena chahiye and moreover vo chu nhi literally fek rhi thi uska samaan 😠pagal ho gyi thi Bondita
Yeah, that haath uthana was wrong ........I would have rather complained to her parents or guardians .......
Baki Anirudh.... sorry .....vo Tharki ......No comments 🤐🤐
Exactly...ani is spinless creature... now..and some people saying he is doing right...I felt like 🤢
Please she is child bro...and without bons permission he is sending her to hostel now...he have done that without marriage....
Originally posted by: Rudhita18
Anirudh .......ke saamne to mujhe mini devmanush lg rhi hai 😅
I agree... now I feel pity for hershe deserves best not this idiot
Aree ......usko koi jaa ke iss Tharki ke baare me batao ........phir dekhna usse bada dharmik insaan shayad hi koi ho 🤣🤣🤣bhakti ke rah pe nikl jaengi madam bhagwan ka shukriyada krte krte😅Originally posted by: 6HNOS556WJOCRQAB
I agree... now I feel pity for hershe deserves best not this idiot
Originally posted by: Rudhita18
Aree ......usko koi jaa ke iss Tharki ke baare me batao ........phir dekhna usse bada dharmik insaan shayad hi koi ho 🤣🤣🤣bhakti ke rah pe nikl jaengi madam bhagwan ka shukriyada krte krte😅
Mini so lucky......poor bon stuck with this tharki Insaan....
Aree vo Tharki agar pehle hi usse hostel bhejta ...........to vo shaadi kaise krta aapni teesri sacchi mohabbat se😏😏..........aur uski bhi toh kuch jarooooooorte 😌😌hai ......samjha kro😌Originally posted by: JOUAQKM33Z4BOE6V
Exactly...ani is spinless creature... now..and some people saying he is doing right...I felt like 🤢
Please she is child bro...and without bons permission he is sending her to hostel now...he have done that without marriage....
Originally posted by: Rudhita18
Aree vo Tharki agar pehle hi usse hostel bhejta ...........to vo shaadi kaise krta aapni teesri sacchi mohabbat se😏😏..........aur uski bhi toh kuch jarooooooorte 😌😌hai ......samjha kro😌
He will marry one more and say for mano ujjawal bhavishya🤣🤣tharki number one