Yaar...mujhe humare party gifs yaad aa gaye🤣🤪
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Yaar...mujhe humare party gifs yaad aa gaye🤣🤪
Han toto turu lob ki definition hi badal gyi hai...last two months se🤪
Originally posted by: rikara94
Han toto turu lob ki definition hi badal gyi hai...last two months se🤪
BB chaged & ruined so many words for us😭🤪
Yaar...mujhe humare party gifs yaad aa gaye🤣🤪
Ek zamana hi ho gya gif use kiye😭
BB chaged & ruined so many words for us😭🤪
Iss BB ko toh haye bhi nahi lg rahi🤪
Flowers? Kyu behn kis khushi mein🤔
Waise white is mahh fav color❤️
Originally posted by: rikara94
Ek zamana hi ho gya gif use kiye😭
There is still one left which we can use without cringe🤪
Infact its apt for current BB ki storyline🤣

Ps. Aisa lagg raha hai arso baad I posted a gif😆
konsa duniya toto🤪🤪
🤣🤣🤣🤣
Tere liye nayi duniya....konsa nasha kiya hein🤣🤣🤣
There is still one left which we can use without cringe🤪
Infact its apt for current BB ki storyline🤣
Ps. Aisa lagg raha hai arso baad I posted a gif😆
Arree rudy dekho tera baby🤣🤣
Rudy har bat pe yeh chipkati thi🤣