Originally posted by: linakusharberry
arreh tension nah loh hum bhi chun chun ke unki beizzati karega , team beizzatti always rocks 🤣
Arey, tension kahe ka, kaha na didi jaise mazboot ban gaye hum bhi 🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: linakusharberry
arreh tension nah loh hum bhi chun chun ke unki beizzati karega , team beizzatti always rocks 🤣
Arey, tension kahe ka, kaha na didi jaise mazboot ban gaye hum bhi 🤣🤣
Ok guys gud night, phir milenge
Ss woh kya hai? 😉
Oh wow kahaan jaa rahi ho 😉
I might be travelling
Spring shuru ho gaya hai aur yahaan rules bhi badal rahe hain
Day trips allowed hai, toh soch rahe hain kahi jaake aaye
Maheena ho gaya hai yaar
Pichle saal 2 3 months khula tha baahar jane ke liye, phir band karwa diya
Phir se December mein sab band karke, abhi khola hai
Warna toh paas mein park ja sakthey bas, aur kahi nahi 😣
Isliye abhi jab jaane de rahen hain, soch rahe baahar jaake aate hain
Sharmila ko bhi kuch dinon ke liye forum zyaada nahi aaongi
Waise tum log tag aur pm karo, signal hai toh join kar loongi 😂
Ss,woh kya hai?Hamara sapne hai🤣
Same,same yaar,papa ke kaam kaafi hectic the,aur mere bhi kuch padhaai ke kaam the. Ab free hue hai, yaha ek traditional region hai,sonda, waha jaa rahe hai,kahi jungle mein hai,aur waha ek bird observatory bhi hai, toh socha jaake aaye. Tum kaha soch rahi ho❤️
Did you guys see the way Sai winked at Virat and walked off?.☺️
Originally posted by: scarlett22
Did you guys see the way Sai winked at Virat and walked off?.☺️
Bilkul,bilkul, mushkil se mili hui scene hai,dimaag mein print hogaya hai🤣