Originally posted by: .shivi396
Tum log mujhe mediator banake ek dusre ko mat sunao😆
2 min ke liye I was like Ye achanak se kya bolne lagi🤪
🤣🤣
Voot ka kabhi kabhi ka pyaar hota hai tujje toh pata hi hai 😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: .shivi396
Tum log mujhe mediator banake ek dusre ko mat sunao😆
2 min ke liye I was like Ye achanak se kya bolne lagi🤪
🤣🤣
Voot ka kabhi kabhi ka pyaar hota hai tujje toh pata hi hai 😆
Nope, aaj dekhungi😆
But scenes dekhe h insta pe,
Bande ke language hi change ho rhi h🤣
Originally posted by: merryyura
Usme toh ML ka naam min hyuk tha and FL ka bongsoon toh MinMin kaise hua?🤔
Pata nahi but unko MinMin Couple bolte the😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
Haan to,
Jab isey episode nhi dikhta to hume bhi nhi dikhta,
Aur jab isey episode dikhta h to bhi hume nhi dikhta😒
In short Hamari lagi padi hai🤪🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
Haan to,
Jab isey episode nhi dikhta to hume bhi nhi dikhta,
Aur jab isey episode dikhta h to bhi hume nhi dikhta😒
Waise kal sabko dikh rha tha mere alawa, coz voot auto update ho gya tha 🤪
Fir purana version dhoondha net pe 🤪
Abhi tujh par jee bharke aaya hai usse😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
Nope, aaj dekhungi😆
But scenes dekhe h insta pe,
Bande ke language hi change ho rhi h🤣
Maine dekha,Kartik ko bada maza aa raha hai🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
Maine dekha,Kartik ko bada maza aa raha hai🤣🤣
Tujhe aur Kartik ko ship kar rahe the ne yahan pe?🤪
Yes
Arre Uss Kartik se toh mujhe bhi Pyaar hai
Originally posted by: EmeraldPrincess
Nope, aaj dekhungi😆
But scenes dekhe h insta pe,
Bande ke language hi change ho rhi h🤣
Main show ke tag le gayi abhi toh KSG ki shakal dikhi 1st post pe 🤣