Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
log uday ko dhund rahe hai photo ke sath
True ..vashmay ka kya hoga...no clue..
actors ne bi hint ni diya....they were like hume khud ni pta😭
Vashmaydha ka alag se ek promo hi de dete...atkeast ye toh pta chlta zinda hai na woh lig post leap
So may be uske wajah se uday sabse alag ho jaye
Vashdha sath ho agar aisa hai to with baby kabir
It was such a cute scene. Both papa and baby were looking adorable
Right...mein nahi hu twitter pe 😒
Main hu lekin mera tweet limit khatam ho jaata hai RT karne mein
Phir main yaha aake TP karti hu 🤓
2din hai leap ke liye. Dhak dhak ho raha hai
Ek ek ko zinda laash banake chhodenge.
Roj itne tweets😲Originally posted by: nautankitadka
Main hu lekin mera tweet limit khatam ho jaata hai RT karne mein
Phir main yaha aake TP karti hu 🤓