Tumhe bhi vijay se reaction mila kya😒
Reactions se kya hoga...badges le aao.
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Tumhe bhi vijay se reaction mila kya😒
Reactions se kya hoga...badges le aao.
Originally posted by: TrickyMind
Chingu hai toh sab mumkin hai 😂😂 her all antics are hilarious 😂😂
Chingu- nachi's tashan has a separate fanbase on DDT 😂
Yaha tho its me stuck in the middle ...she calls me Nachiket Babu's chamchi, his my chamcha, laadla etc 🤣
I was runner up as usual🥺
Chingariji do months k badges le gayi 😒
Humko kab mauka degi 😒😂
vault ke maalik aap ho, IF ka nahi pata🤓🤣Originally posted by: Nachiketj
IF ka maalik hi mein hoon.😎
Sach!!!😲🤓 mujh se kya galti ho gayi😒 Shreya hi best hai and Armu ofcOriginally posted by: Radiant_Eyes_
Heart wala 🤣
Originally posted by: Radiant_Eyes_
I was runner up as usual🥺
Chingariji do months k badges le gayi 😒
Humko kab mauka degi 😒😂
Chorni 😡
mood kharab kar diya exam ki results ka naam leke😭 Spamming mai hi toh ache hai kuch trophies toh mile na🤣Originally posted by: Radiant_Eyes_
Exams ki results Ka itna wait kabhi Kiya hai 🤣
Joh spamming ke results Ka itna wait ho raha hai 🤣
P.S isse ek baat Yaad aayi 😉
Kya baat🤓
Yes she was IF ke Kurkure 😆
Yes she was IF ke Kurkure 😆
Yeh username hai ya kapde...kitne Baar change karoge
mood kharab kar diya exam ki results ka naam leke😭 Spamming mai hi toh ache hai kuch trophies toh mile na🤣
Kya baat🤓
Result ke reaction yaha post kar dena