Haan hava dekho😡
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Haan hava dekho😡
araam se ho jayega tujhse 2 days mai 1000 posts kar diye tumne😈 bb15 se pehle toh tumara achievers bann na confirm
Na baby na ramdan mein slow hojana hai mein ne bhi🤣
Phr Mera exam hai June mein first week mein hi 🤣
Haan haan kyu nahi expose karde mujhe🤓🤣 Next time, Daayan ji se inspo lungi pakka Hamari cc ko kisi ki buri nazar hi na lag jaaye
Tune hi toh har cc pe *nazar utaro* post daali hai
Kya expose Kiya maine 😵
Tere se Nahi Hoga 😒😓
Dayaan dabang hai unka khauf hai
Ek kaam har unko bol harr cc main spamming karne k bajay bass yeh warning post daal k jaay 😎
Phir sab set hai 😈😎😆
Humme dekh kar bas ye hi yaad aa jata hai kya?🤣
yaha Sab ko Tamatr Aloo Andee ab sab parenge😈😈😈😈🤓😭
Food fight Karo
Yaha se agar jail gaye toh mujhse umeed matt rakhna ki main tumhari bail Karo 😒
Ye sahi hai pehle khud invite bhejo phir report karp mujhe as stalker 😂😂😂
I knew you as Kurkure 😒
Not my fault 😭
😆
Nachi ne tamatar pheka mujh pe😈
Finally Kuch Accha kaam Kiya Nachi ne 😆
🥳
😒 Next time station change kee toh tumhe bhi tag kar denge😒 mai waise bhi on & off aa rahi hu, assignment bhi kar rahi hu saath maiOriginally posted by: Radiant_Eyes_
Kalyug Ghor Kalyug 😵
Spamming buddy busy hui toh usko chhodke Yaha chale Aaye 😒
Mujhe Nahi ban na Stunnerz 😔
Tum log lage raho 😵
Kab diya invitation😲?
Rukhi and Daayanji ne bola hum yaha aa sakte hai🥳
Originally posted by: Nachiketj
Who is FoxBB 🦊
This is Mansi...we were planning to report her 🤣
Me SK and Shaz 😆