uski izzat mitti mein mil geyi btw usse sikhaya tha tune...Originally posted by: EmeraldPrincess
saru bhi phansi hai, uska dukh bhi samajh lena
wo to bechari kahi ki nahi rahi🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
uski izzat mitti mein mil geyi btw usse sikhaya tha tune...Originally posted by: EmeraldPrincess
saru bhi phansi hai, uska dukh bhi samajh lena
wo to bechari kahi ki nahi rahi🤣🤣
Originally posted by: SilentEyes7
kya hua tumhare saath???
Jo tumhare sath hua hoga CCC ke title ko leke vahi horror chal rha mere sath bhi idhar...😭😭
Originally posted by: EmeraldPrincess
neph ko lollipop mili hai😆
Feeling sorry for nephy...
kaise phas geyi tum...Jo tumhare sath hua hoga CCC ke title ko leke vahi horror chal rha mere sath bhi idhar...😭😭
Obhi lolipop k saath...🤪
Tumhara koi yug ke sath taka bhida rhe ye log aur mujhe naughty naughty bol rhe hai😭😭
Originally posted by: EmeraldPrincess
saru bhi phansi hai, uska dukh bhi samajh lena
wo to bechari kahi ki nahi rahi🤣🤣
Neph, mera ek chotu sa doubt se izzat ka falooda ban gaya😭
Originally posted by: EmeraldPrincess
neph is naughty for lollipop re🤣
oho aaj episode me hoga sayad lollipop in bathrobe wala scene....🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
neph ko lollipop mili hai😆
Vo kiss dekhne ke liye wait kr rahi hai...
Aur jaan na chahti hai Vansh kiss ke baad kya krega😆
naughty phirbhi thik hai mujhe YuTa bana diya tha...🤢Tumhara koi yug ke sath taka bhida rhe ye log aur mujhe naughty naughty bol rhe hai😭😭
Originally posted by: EmeraldPrincess
saru bhi phansi hai, uska dukh bhi samajh lena
wo to bechari kahi ki nahi rahi🤣🤣
Aisa kya hua uske sath😲