Originally posted by: Gurikaur_ginni
Jaise jaise chal raha
Mujhe lag raha k pehle saree ki dukan ko pyar hoga ghamandi rao se🤪
Hum to day 1 se yehi bol rahe hai
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Jaise jaise chal raha
Mujhe lag raha k pehle saree ki dukan ko pyar hoga ghamandi rao se🤪
Hum to day 1 se yehi bol rahe hai
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Jaise jaise chal raha
Mujhe lag raha k pehle saree ki dukan ko pyar hoga ghamandi rao se🤪
Ab to meko bhi ye lagta hai🤪
Kal uska rang lagana yaad kar rahi thi
Au Aaj Table k niche kaise ghoor rahi thi usko😳🤣
Hum to day 1 se yehi bol rahe hai
But wo alag baat k woh accept ni karegi apni feelings🤣
Nahi toh baba ko heart attack aa Jana hai🤣
Ulta drunk state me god me utha ke ghar le jata hai🤣
Drunk state mei raghav Ghamandi Rao se Caring Rao ban jaata hai🤣🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Ab to meko bhi ye lagta hai🤪
Kal uska rang lagana yaad kar rahi thi
Au Aaj Table k niche kaise ghoor rahi thi usko😳🤣
Pallavi - Deva🤪
Table k neeche jaise Raghav ne usse console kiya
Haye
Originally posted by: Gurikaur_ginni
But wo alag baat k woh accept ni karegi apni feelings🤣
Nahi toh baba ko heart attack aa Jana hai🤣
He'll be like- Saree ka dukaan tune pi rakha hai kya? Lagta hai Zyada chad gayi hai tumko🤣🤣
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Pallavi - Deva🤪
Table k neeche jaise Raghav ne usse console kiya
Haye
That scene hayee
Maine caps liya hai iss scene ka☺️
I might make a post in MF with those🤪
Originally posted by: AppleOfEye
That scene hayee
Maine caps liya hai iss scene ka☺️
I might make a post in MF with those🤪
Will be waiting❤️
Originally posted by: subbuappu
Well only baba can give that jerk
Bomb or gun se zyada Pallu ko Baba se dar hai🤣
God This scene🤣🤣🤣🤣
https://twitter.com/Aash_413/status/1377133721053061123?s=19
I started creating a cinematic AI fan series inspired by the world of MHRW. Every scene is carefully planned with consistent characters,...
4