Originally posted by: AppleOfEye
I wanted to ask indrani kaun hai & saw Aryan ne meri taraf se puch liya🤪🤣🤣🤣
https://www.instagram.com/p/CNC48lQBG9k/?igshid=1cdpiiw359i2w
Jhulala jhulala 🤪
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 50*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: AppleOfEye
I wanted to ask indrani kaun hai & saw Aryan ne meri taraf se puch liya🤪🤣🤣🤣
https://www.instagram.com/p/CNC48lQBG9k/?igshid=1cdpiiw359i2w
Jhulala jhulala 🤪
Originally posted by: AppleOfEye
I wanted to ask indrani kaun hai & saw Aryan ne meri taraf se puch liya🤪🤣🤣🤣
https://www.instagram.com/p/CNC48lQBG9k/?igshid=1cdpiiw359i2w
I think Vyom ek dhakke mein Dadi ko chair se gira dega🤪🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Mujhe laga tomato se kisiko koi problem nahi hota...😭
And mujhe pata tha alovera se mujhe allergy hai...
very good
kisi doc ka number to hoga,
nalayak phone pe consult kar le, kal jakar dikha lena🤔
Sahi baat boli.
Maine YT pe dekhe Navara rice ka juice milk lagaya tha face par 4 months back😔
aaj tak uska side effects jhel rahin hoon😲
dry, rough face skin with lot of pimples😭😭
god!!
I have no idea how you guys directly apply things on your face🤪
you should test these things before using🤔
kaise ho???Originally posted by: SoniRSippu21
Bolo nisha rani😆
kal liya...Originally posted by: EmeraldPrincess
kisi doc ka number to hoga,
nalayak phone pe consult kar le, kal jakar dikha lena🤔
Baraf lagane ko boli...
And thande pani se muh dhone ko boli...
Sahi baat boli.
Maine YT pe dekhe Navara rice ka juice milk lagaya tha face par 4 months back😔
aaj tak uska side effects jhel rahin hoon😲
dry, rough face skin with lot of pimples😭😭
I heard rice juice is good for hair but lagaya nahi kabhi 🤪
Maine tea leaker lagaya tha baalo pe and It worked good for me😆
Silky hota hai baal😳
Originally posted by: AppleOfEye
I heard rice juice is good for hair but lagaya nahi kabhi 🤪
Maine tea leaker lagaya tha baalo pe and It worked good for me😆
Silky hota hai baal😳
baalo ke liya accha hai, my sister uses it
but face😳
Kya? Rice water or Tea leaker??😳