Originally posted by: AppleOfEye
I wanted to ask indrani kaun hai & saw Aryan ne meri taraf se puch liya🤪🤣🤣🤣
https://www.instagram.com/p/CNC48lQBG9k/?igshid=1cdpiiw359i2w
Jhulala jhulala 🤪
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: AppleOfEye
I wanted to ask indrani kaun hai & saw Aryan ne meri taraf se puch liya🤪🤣🤣🤣
https://www.instagram.com/p/CNC48lQBG9k/?igshid=1cdpiiw359i2w
Jhulala jhulala 🤪
Originally posted by: AppleOfEye
I wanted to ask indrani kaun hai & saw Aryan ne meri taraf se puch liya🤪🤣🤣🤣
https://www.instagram.com/p/CNC48lQBG9k/?igshid=1cdpiiw359i2w
I think Vyom ek dhakke mein Dadi ko chair se gira dega🤪🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Mujhe laga tomato se kisiko koi problem nahi hota...😭
And mujhe pata tha alovera se mujhe allergy hai...
very good
kisi doc ka number to hoga,
nalayak phone pe consult kar le, kal jakar dikha lena🤔
Sahi baat boli.
Maine YT pe dekhe Navara rice ka juice milk lagaya tha face par 4 months back😔
aaj tak uska side effects jhel rahin hoon😲
dry, rough face skin with lot of pimples😭😭
god!!
I have no idea how you guys directly apply things on your face🤪
you should test these things before using🤔
kaise ho???Originally posted by: SoniRSippu21
Bolo nisha rani😆
kal liya...Originally posted by: EmeraldPrincess
kisi doc ka number to hoga,
nalayak phone pe consult kar le, kal jakar dikha lena🤔
Baraf lagane ko boli...
And thande pani se muh dhone ko boli...
Sahi baat boli.
Maine YT pe dekhe Navara rice ka juice milk lagaya tha face par 4 months back😔
aaj tak uska side effects jhel rahin hoon😲
dry, rough face skin with lot of pimples😭😭
I heard rice juice is good for hair but lagaya nahi kabhi 🤪
Maine tea leaker lagaya tha baalo pe and It worked good for me😆
Silky hota hai baal😳
Originally posted by: AppleOfEye
I heard rice juice is good for hair but lagaya nahi kabhi 🤪
Maine tea leaker lagaya tha baalo pe and It worked good for me😆
Silky hota hai baal😳
baalo ke liya accha hai, my sister uses it
but face😳
Kya? Rice water or Tea leaker??😳