mujhe lagta hai pulkit gadi arrange karega aur yeh teeno devkit shaadi ke bad ismein entry marenge 🤣
ha ha ha
I can well imagine, but but bu separation tho theek hai,
but i really want drama in shaadi, warna ITV ki bezzati hai😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
mujhe lagta hai pulkit gadi arrange karega aur yeh teeno devkit shaadi ke bad ismein entry marenge 🤣
ha ha ha
I can well imagine, but but bu separation tho theek hai,
but i really want drama in shaadi, warna ITV ki bezzati hai😆
Originally posted by: fatssrilanka
Agar Pakhi ne aisa kuch kiya bhi tab bhi Kaku usse sanskari hi bolegi. Use Pakhi mein koi bhi buri baat dikhti hi nahi hai. Pehle toh usse jhatka lagega lekin phir baad mein Patralekha ko Virat se shaadi ka sapna dikha ke Sayi ko ghar se bahar pheke gi aur uske baad usika sapna toregi. Jisko apni khud ki beti ki parwah nahi hai woh kisi aur ka kyu sochegi.
Kaku bolegi bechari apne husband ko miss Kar rahithi... Tho samrat samaj Kar virat ko I love you bola🤣🤣
Kaku pani ke tanki pe chadh jayegi aur sucide ki dhamki degi
Mere PaKu mat alag karo news walo😡
Arre make Sairat have bhang,
but i really really hope they show viru running at the back of Sai,
throwing colour and all just like promo, they having fun
And want did to fume in anger
I too want the same to happen.
Originally posted by: Saichintalli
Kaku bolegi bechari apne husband ko miss Kar rahithi... Tho samrat samaj Kar virat ko I love you bola🤣🤣
Jab Pakhi ki baat aati hai to Kaku ki dimaag batti band hojati hai🤣
Originally posted by: fatssrilanka
I too want the same to happen.
I would eagerly wait
I know sapne suhane hai but ho jaye tho
hangama hogaya hangaaammmaaaaaaaa
Originally posted by: Spicyfood
Kaku pani ke tanki pe chadh jayegi aur sucide ki dhamki degi
Mere PaKu mat alag karo news walo😡
pulkit and kaku ka naya tagline mila
shatir saas aur uska nalyak damad!! 🤣
I wish it was true. Her desponess and creepiness will be out for everyone to see 😂😂 and she can get rejected by virat once more
this is not at all possible.. didi cannot break kaku's heart openly 🤣
pulkit and kaku ka naya tagline mila
shatir saas aur uska nalyak damad!! 🤣
Absolutely li,
he was such a disappointment man, shatir saas aur uska nalyak damad!!
Spineless that person and Sai tuli hai ussi say shaadi karwa du like isse shaadi nhi hui yeh kuwara rhe jayega,