Originally posted by: merryyura
Boss ki kisi bhi baat ko seriously nahi le sakte.. ✋😬
Bade wale dramebaaz hai woh.. 🤪🤣
Mafia na hote toh top ke award winning actor zarur hote 🤣
Oh yes, now I want Oscars for him🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: merryyura
Boss ki kisi bhi baat ko seriously nahi le sakte.. ✋😬
Bade wale dramebaaz hai woh.. 🤪🤣
Mafia na hote toh top ke award winning actor zarur hote 🤣
Oh yes, now I want Oscars for him🤣
Originally posted by: ShreyaThought47
If flipper dadi is bigg boss material then boss is bigg boss champion matlb khub sympathy lenge sabse...🤪 kand bhi karte h or sympathy bhi le lete h...🤣
Wahi to yaar🤣
Originally posted by: merryyura
Boss ki kisi bhi baat ko seriously nahi le sakte.. ✋😬
Bade wale dramebaaz hai woh.. 🤪🤣
Mafia na hote toh top ke award winning actor zarur hote 🤣
Pota kiska h...🤪
Originally posted by: .shivi396
Ridhima ka Sapna🤪
Wo bol halke halke Dance sequence ki baat kar rahi hai kya🤪🤣🤣
Sahi pakde h🤣