I knew it,
you'll atkofy on that part only🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
I knew it,
you'll atkofy on that part only🤣
Moi confirm kar rahi thi 😊
Ab mil gaya confirmation
Ab agar koi boss ko kidnap bhi kar le tab bhi boss bach niklenge wahan se 😎
Wise Jackson
He has my Heart❤️
Originally posted by: SilentEyes7
wow neha...❤️
TYSM❤️
Originally posted by: merryyura
Moi confirm kar rahi thi 😊
Ab mil gaya confirmation
Ab agar koi boss ko kidnap bhi kar le tab bhi boss bach niklenge wahan se 😎
Except jab Riddhima kidnap kare ☺️
Originally posted by: EmeraldPrincess
jis time tum log wo saari baate kar rahe the na double meaning, main saath saath yahi bana rahi thi
🤣
and I was scandalized🤪
Imagination+ Editing 🤣🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Kabbu chair girata tha bas, Vyom ne jala di 😳
Kabbu kahan chala gaya?😭
I'm missing his cute expression😭
Cute kameena
Originally posted by: .shivi396
Imagination+ Editing 🤣🤣
Maine tujhe episode se dialogue dhoondne bola tha, wahan pahuchi snow abhi 🤣
Originally posted by: .shivi396
Imagination+ Editing 🤣🤣
exactly🤣