Originally posted by: .shivi396
Oh Right Daadi=Rish🤣🤣
Chaaalll hatttt be 🔪🔪
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: .shivi396
Oh Right Daadi=Rish🤣🤣
Chaaalll hatttt be 🔪🔪
Thankyou dear Akansha.Hope to have more conversations here😊
usse award bhi mila tha dadi k...Originally posted by: .shivi396
Oh Right Daadi=Rish🤣🤣
Originally posted by: RishiGirl
Theh!!!
Lekin Maine le li coz than Daadi I need these
Neha and mariya knows this story well 😂😂
I seriously don't remember what was after that🤪
But tumhare kaise hue🤪🤣🤣
Originally posted by: Shooting-Star
Me to ab galti se bhi cartoon network dekha then change kar deti hu. Bakwas ho gaya he ye channel.
Sacchi....ab bakwas dikhate hain
Mujhe bas hungama pe shinchan theek laga kyounki vo comedy hai otherwise vo bhi aisa hi hai😆
Ye subah subah aata tha
Ye mere liye horror movie tha 😲
Originally posted by: Eemasnia
Thankyou dear Akansha.Hope to have more conversations here😊
Same dear😊
Originally posted by: .shivi396
I seriously don't remember what was after that🤪
But tumhare kaise hue🤪🤣🤣
I was in need of nimbu and mirchi a lot nazar utarne keliye iss liye Maine chura li 😂😂