Mujhe laga is line ko koi decode nahi kar payega..Apne to meri saari mehnat pe paani pher diya
Nezu di ko tang karne ki golden opportunity miss ho gayi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Mujhe laga is line ko koi decode nahi kar payega..Apne to meri saari mehnat pe paani pher diya
Nezu di ko tang karne ki golden opportunity miss ho gayi
Originally posted by: sargamif
Mujhe laga is line ko koi decode nahi kar payega..Apne to meri saari mehnat pe paani pher diya
Nezu di ko tang karne ki golden opportunity miss ho gayi
Ha ha pehle batana tha na reply nahi karti ..🤣
Originally posted by: pallavi_p28
Nezu lovely siggy💖
Thank you 🤗
Lovely siggy nai lovely PurVir hai 😳❤️
Le vir - yeh bawari kahi FSOG chupke pada tho nahi.. 🤓
After sometime,
Le Vir- Bawari toh bawari hain.. sirf acting kar rahi hain.. iska itna akal nahi hain ki woh FSOG padhe 😆
Le audience- Vir, tu FSOG padne ki baad bhi sirf ghoortah hi rahega... bawari toh is maamle mein sawa sher hain 🤣
Kya chal raha hai mujhe samjado
Kya chal raha hai mujhe samjado
Kuch nahi chal raha h..Apko tang karne k naye naye ideas dhoondti rehti hu😆..y unme se ek hai😆😉🤪
Ib manne yo lag raha h jab kabhi m apke haath lagi to ap meri bahut kutai karogi🤣🤣
Solah aane sahi baat ki ❤️
Originally posted by: midniteangel
Le vir - yeh bawari kahi FSOG chupke pada tho nahi.. 🤓
After sometime,
Le Vir- Bawari toh bawari hain.. sirf acting kar rahi hain.. iska itna akal nahi hain ki woh FSOG padhe 😆
Le audience- Vir, tu FSOG padne ki baad bhi sirf ghoortah hi rahega... bawari toh is maamle mein sawa sher hain 🤣
FSOG s iska kuch na hoga..vir ko training deni padegi..r yo kaam to sirf ek insaan hi kar sake h..Batao kaun?😆
Originally posted by: sargamif
Kuch nahi chal raha h..Apko tang karne k naye naye ideas dhoondti rehti hu😆..y unme se ek hai😆😉🤪
Ib manne yo lag raha h jab kabhi m apke haath lagi to ap meri bahut kutai karogi🤣🤣
Mai to hairan hu ki tujhe lag raha hai
Kutai to hogi vo to pakka hai
Sorry for being late 😳...look like my son has rubbed his fever on me..just took a pain killer
This scene was very well executed...Viru was so at ease when Pur hugged him ...actually he enjoyed the hug and didn't want to forgive her neither🤣
Moi loved that scene ❤️