so funny Ani...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
so funny Ani...
ohi toh YT wo bhi lag geyi...kal TT and IG mein bawaal mach gaye after that IG story😆
theories about whose hand it was🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Main 2 months m ek baar jaati hu n ek saath sab tarah k utha laati hu, whether its jackets, cardigans, tops, shorts, sab😆
And the main thing is meri shopping m mushkil se one hour lagta h
And meri maa utne me 1 saree bhi choose nhi kr paati🤣
Mere saath bhi wohi hota hai🤪
Jab dilse awaaz aati hai ab naye kapde lena ka waqt aaya hai tabhi jaati hu
Mujhe 1 hi shop pe 5-6 dresses pasand bhi aa jaate hai,aur meri sister 3 hrs me 6-7 shop.ghumne ke baad 1 dress decide karti hai🤪
Holi to yahi log mana rahe hai😆
Ab ye dekho...🤪
hn kitne sare khana...❤️Originally posted by: .shivi396
Holi to yahi log mana rahe hai😆
Uski mom Jhadu leke hi aayegi uske kamre me🤣🤣
Caption dekho caption...
Hey Bhaggu
Har cheez ko news banane hai inko🤢
true...Originally posted by: .shivi396
Uski mom Jhadu leke hi aayegi uske kamre me🤣🤣
A d then mujhe and meri phone ko bahar phek degi...