han bohat bada nainsafii😒
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
han bohat bada nainsafii😒
Originally posted by: merryyura
Yep ho gaye..
You finally proved ki tumhare dp mei mark ke alawa baki sab bhi lambe time ke liye reh sakte hain 🤣
Arre starting jab aayi thi tab JackBam ka tha,Fir Taehyung and Jungkook ke bhi lagaye,Bichme Chanyeol bhi aaya tha🤪
Abhi kal Shinee ke videos dekhe hai,Minho ko lagane ka mann kar raha hai🤣
Main dhundhne gayi thi🤪
CC me tha par konsi ye keh nahi sakte🤔
CG se dhundhna padega🤣
han bohat bada nainsafii😒
Office me nahi khel sakte holi kya🤔
She's talking about this one😆

Same 2 u😉
De diya😆
Originally posted by: .shivi396
Main dhundhne gayi thi🤪
CC me tha par konsi ye keh nahi sakte🤔
CG se dhundhna padega🤣
Itni mehnat mat kar maine de diya🤪