Originally posted by: EmeraldPrincess
Ye rish kya post kar rahi hai🤣
Maine dekha par ignore kar diya🤪🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: EmeraldPrincess
Ye rish kya post kar rahi hai🤣
Maine dekha par ignore kar diya🤪🤣
3 min ka time hai to dekhke batana Kaun Achcha laga😆
Originally posted by: .shivi396
Kal wo peene ke baad jab Vincenzo ko hug ki
Aisa laga bande ka self control ka test le rahi ho🤣🤣
Maine iss scene ke gifs download kiye huye hain siggy mei dalne ke liye
Wahi toh test kar rahi thi Cha-yeong☺️🤪🤣
Hug karne ke baad jab Vincenzo ko dekhi toh banda usko dekh bhi nahi raha tha 🤣
Originally posted by: .shivi396
To kya
Abla Naari se ekdum Trained Shooter ban gayi🤔
Aisa mat bola yaar me Ro dungi agar DOT ko ku6 hua toh😭
Same shivi😭
But chances kam lag raha hai..
Let's see kya hota hai😭
Originally posted by: merryyura
Maine iss scene ke gifs download kiye huye hain siggy mei dalne ke liye
Wahi toh test kar rahi thi Cha-yeong☺️🤪🤣
Hug karne ke baad jab Vincenzo ko dekhi toh banda usko dekh bhi nahi raha tha 🤣
Arre mast scene tha
Baaki Episode ki ending jo di hai,Kasam se Jitne jaldi subs available ho utna jaldi dekhungi aaj ka epi🤪
Dekhte hai jo bhi hoga😵
229 epi Voot mujhe nahi dekhne de raha🤪
Originally posted by: .shivi396
To kya
Abla Naari se ekdum Trained Shooter ban gayi🤔
Aisa mat bola yaar me Ro dungi agar DOT ko ku6 hua toh😭
Chill yaar.. Dot safe hai..
Vansh ke pet mein🤣🤣🤪
Accha, on a serious note, sachme dot thik toh hai na?😒
Originally posted by: Rubellite
Chill yaar.. Dot safe hai..
Vansh ke pet mein🤣🤣🤪
Accha, on a serious note, sachme dot thik toh hai na?😒
Jaise tumne bola waise agar Vansh ke pet me hota toh safe hota🤪🤣
Abhi ka ku6 keh nahi sakte🤔
Yeh comment🤣

Originally posted by: .shivi396
Arre mast scene tha
Baaki Episode ki ending jo di hai,Kasam se Jitne jaldi subs available ho utna jaldi dekhungi aaj ka epi🤪
Jang joonwoo ka asli naam jang hanseok hai
Meko bhi subs ka wait hai...
Bas ek baar mil jaye phir download kar dun