kabhi kabhi break up and phir patch up😆
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(307/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
kabhi kabhi break up and phir patch up😆
Originally posted by: merryyura
@bold same...😵
Kuch acha reason dena hi padega unko riddhima ke iss badle huye andaz ka 😒
Haan Yaar🤔
Matlab 7 hrs me badal gayi ekdum😵
Vansh pe Bilkul bhi rahem nahi
Aur aise kaise Pregnant hai wo bhi bhul gayi
Originally posted by: SilentEyes7
just try find your talent...
Microscope leke bhi dhundh liya,Nahi mila😒
Originally posted by: .shivi396
Haan Yaar🤔
Matlab 7 hrs me badal gayi ekdum😵
Vansh pe Bilkul bhi rahem nahi
Aur aise kaise Pregnant hai wo bhi bhul gayi
Dot zinda nahin hai i feel😭😒
Himesh Reshammiya ki baat kar rahi thi😆
"Aashiq Banaya" ka Rrahel se kya connection hai🤪🤪
Originally posted by: .shivi396
Microscope leke bhi dhundh liya,Nahi mila😒
Milega zarror milega...
Originally posted by: .shivi396
Microscope leke bhi dhundh liya,Nahi mila😒
Mujh mein sirf sleeping talent haii..aur kuch nahin😲
Originally posted by: .shivi396
Microscope leke bhi dhundh liya,Nahi mila😒
Try to use electron microscope🤪