He is thinking abt his SR with his bawari 🙈😆
Uske liye mukhi ko.taadne se aag badhna hoga...🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
He is thinking abt his SR with his bawari 🙈😆
Uske liye mukhi ko.taadne se aag badhna hoga...🤣
Originally posted by: Manasi_16
Yo bawari manne khane khilayegi ke na🤔🤔
Ya manne aaj bhooka hi sona padega
🤣
Lagta hai manne bhuka hi sona padega 🤔🤔🤔
Chad viru😎😎😎😎😎😎
The 2nd one jisme purvi Vir ko feed Kar rhi he usme aisa lag rha Vir uski ungli kha jayega ☺️🤣
Originally posted by: darkchocolates
Virendra: "I don't want the food Bawari..I badly want to eat you up"☺️☺️ It's high time..😆
Yeah eat her up whole night...🤣
Vaise jo bhi soch raha hai bawari se 100 kadam age ki soch raha hai
Originally posted by: Piyaazzz
The 2nd one jisme purvi Vir ko feed Kar rhi he usme aisa lag rha Vir uski ungli kha jayega ☺️🤣
Sirf ungli nahi poora poora purvi ko.hi kha jayega....purvi kaise baith payi waha yaar...
Mene aap dono Ka message Saath me padha nOn the study table😏😏😏😏
Ooooooooooooooooooooooooo🤣☺️🤣
Aap bhi vhi pakde Jo main pakdi ☺️bilkul Sahi pakde Hain hum dono 🤣
Vaise jo bhi soch raha hai bawari se 100 kadam age ki soch raha hai
Yeah it's like just one chance bawri tanne pata chal jyega tera aadmi kitna jawan hai...🤣