For me it showed k pop singer
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
For me it showed k pop singer
aise kaise. mujhe toh sab humshakals dikhe hain😆
Arrey I got ans without googling without solving who r 2 guys n here everyone saying they used google... To mere dil dhak dhak ho rela hai.
Ohhh okay🤣 u r smart we arent🤣
I know google image search dhokha de gaya🤣
But then I searched korean artists.
Sab ek jaise dikhte hai..🤣
With reading everyone confusion mujhe ye confusion ho rahi hai..jo maths exams mai aati thi ki mera answer bina compass use kiye kaise aagya.. 🤔
Konse grade ke exam hi baat hai 🧐🤨
Middle school main toh almost sab bina compass k hi answers late the😅🤣
Exactly🤣
Originally posted by: dusk2dawn
I know google image search dhokha de gaya🤣
But then I searched korean artists.
Sab ek jaise dikhte hai..🤣
Shakal dekhke hi Korean lag rha tha (thanks to kdramas i watch🤣) bas pata nhi tha kaun hai😆
Originally posted by: hasini009
aise kaise. mujhe toh sab humshakals dikhe hain😆
Mujhe bola its an image of a boy ... n i was like chicha yeh toh mujhe bhi pata hai.l🤣
Luck hai mera gayab kya Kehta hai tu harega kya Phir bhi bingo khelte rahein Hichkichana sharmana kya Khul ke khelo khul ke haaro Aao aao yeh...
Yaadon ke purane album mein Chhupa ke rakhe hain humne woh din Gullak mein padi chavanni si Bacha ke rakhe hain humne woh din Na kisi manzil ki...
Hello everyone Welcome to the second game I'm hosting in this site. I've brought this game to test your knowledge on movie and tv show trivia -...
633